उत्तराखंडी ई-पत्रिका की गतिविधियाँ ई-मेल पर

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

उत्तराखंडी ई-पत्रिका

उत्तराखंडी ई-पत्रिका

Tuesday, June 7, 2011

आजाद भारत में आजकल जो हो रहा है

आजाद भारत में आजकल जो हो रहा है उसके बारे में मैं सोच रहा था ? बापू को याद किया ..!!..रात को बापू मेरे स्वपन में आये और बोले बेटा तुमने मुझे याद किया, मैंने बोला जी बापू , बापू जी बोले, बोलो क्या परेशानी है | मैं बोला बापू आजाद भारत में ये सब क्या हो रहा है बापू बोले बेटा देख रहा हूँ सब ? मैंने बोला बापू इसका कोई उपाय है ? आपने तो देश को आजाद कराया था , बापू बोले बेटा मैंने अकेले कहाँ देश को आजाद कराया था | मैंने बापू से पुछा बापू अब क्या किया जाय ? बापू बोले बेटा यदि भारत को भ्रष्टाचार से मुक्त करना है तो

Vipin Panwar "Nishan"
07/06/2011, New Delhi

1 comment:

आपका बहुत बहुत धन्यवाद
Thanks for your comments